जमीन की खातिर परिवार में चली गोली, लहूलुहान हुए लोग, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र के गांव क्लोदा में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक ही परिवार के लोगों में जमीन को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. पहले लाठी-डंडे से भिड़े और फिर फायरिंग भी शुरू हो गई.जमीन की खातिर परिवार में चली गोली, लहूलुहान हुए लोग, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर

कई राउंड फायरिंग होने से पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.  मारपीट में घायल सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं और रविवार दोपहर में  जमीन को लेकर कहा सुनी हुई, जिसके बाद झगड़ा लाठी-डंडो पर पंहुच गया. फिर गोली भी चलने लगी, जिसमें पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने राम रहीम के बेटे के खिलाफ रची थी बड़ी साजिश, ऐसे चौपट किया उसका पूरा कारोबार

घायलों को ग्रेटर नॉएडा के दादरी समुदाय में भर्ती कराया गया है. वहीं दो की हालत नाजुक देखते हुए किसी निजी अस्पताल के लिए डॉक्टर ने रेफर कर दिया है.

कहते हैं कि शक का कोई इलाज नहीं होता और ये अगर किसी के अंदर हो जाए तो अनहोनी होना निश्चित है. ऐसा ही क्लोदा गांव में दिन दहाडे़ हुए झगड़े ने एक बार फिर साबित कर दिया है. शक की तपिस अच्छे-अच्छे रिश्तों को जलाकर खाक कर देती है.

ये भी पढ़ें: #UP: घुमाने के बहाने नौ साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी. वहीं वारदात के बाद से आरोपी फरार है. पीड़ित परिवार की मानें तो खेतों के बीच से निकल रहा चकरोट मापने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं. वहीं पुलिस अभी इस प्रकरण पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Back to top button