जब सलमान ने पूछा सचिन से की आपका रिकॉर्ड कौन तोड़ सकता है तो सचिन का जवाब मिला लेकिन

खेल की दुनिया में वैसे तो कई खिलाडियों ने अपना अभिनय खेल अभिनय दिखाने में कोई कसर नही छोड़ी है, वहीं अगर भारतीय टीम की बात की जाये तो कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जिन्‍होने अपने खेल के दम पर लोगों के दिलो में एक अलग ही जगह बना ली है। इन्‍हीं खिलाडि़यों में एक दिग्‍गज खिलाड़ी ऐसे भी है जिन्‍हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है। खबरो के अनुसार सचिन से सलमान ने पूछा की कौन तोड़़ सकता है आपका रिकॉर्ड सचिन ने दिया ऐसा जवाब जिसे सुन सभी सोच में पड़ गये।

दरअसल इस बात में तो कोई दो रॉय नही है कि खेल की दुनिया में सचिन तेंदुलकर का नाम आज हर क्रिकेट प्रेमी जानता है,सचिन को भारत में ही नही बल्कि पूरे देश में काफी पसंद किया जाता है। जानकारी के लिये बताते चले कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का पिता भी कहा जाता है,सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में कई ऐसे रिकॉर्ड बनाये है,जो सराहनीय है। आपको बता दें कि सचिन के नाम इंटरनेशनल करियर में सबसे अधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है।

सहवाग से पृथ्वी शॉ की तुलना पर भड़का ये भारतीय क्रिकेटर, कहा कुछ ऐसा…

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ESPN के अनुसार वर्ष 2012 में सचिन ने 100 शतक पूर्ण करने का कारनामा किया था,इसलिये इनके सम्मान में भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने एक बहुत बड़ी पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बड़ी-बड़ी हस्ती मौजूद थीं जैसे की सलमान खान,आमिर खान,प्रियंका चोपड़ा और लता मंगेशकर इत्यादि,इस बीच सलमान खान ने सचिन से पूछा की आपका रिकॉर्ड कौनसा बल्लेबाज तोड़ सकता है? सचिन ने इसका जबाब देते हुए कहा की विराट कोहली और रोहित शर्मा मेरे रिकॉर्ड को तोड़ने की झमता रखते हैं,ने आगे कहा की,”मुझे अधिक खुशी तो तब होगी जब कोई भारतीय बल्लेबाज मेरे रिकॉर्ड को तोड़ेगा

Back to top button