जब सनी समझा रही थी ‘सही पकड़े हैं’ का मतलब!

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में इन दिनों सनी लिअोनी की धूम है। सनी की हिंदी के बारे में तो सभी जानते हैं और यहां भी उन्हें कुछ अलग अनुभव नहीं हो रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यहां भी इस मामले में अपने पैर ठंडे पड़ते महूसस किए।

sunny-leone

सभी जानते हैं कि अंगूरी का ‘सही पकड़े हैं’ डायलॉग काफी पसंद किया जा रहा है और भारतीय टेलीविजन की सबसे हिट कैची लाइन में से यह एक है। एक सीन में अंगूरी तो सनी को ‘सही पकड़े हैं’ बोलना सिखाती हुई नजर आती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को लगता है इन लाइन्स का कोई मतलब नहीं निकलता और वे तुरंत ही स्क्रिप्ट बदलने को कहती है।

खबरी ने बताया ‘सनी यह सीन करने से एकदम मना कर देती हैं और वे यह सीन तब नहीं करना चाहतीं जब तक कि स्क्रिप्ट चेंज नहीं हो जाती। बार-बार कोशिश करने पर क्रिएटिव हार जाते हैं और शूटिंग रोकना पड़ती है। उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर सनी को किस तरह से समझाया जाए!’

कहा गया है ना, अंत भला तो सब भला। जब सनी को इस पंच लाइन की लोकप्रियता के बारे में बताया जाता है तो वे इस सीन को करने के लिए तैयार हो जाती हैं। सनी अच्छेे-बुरेे की चिंता किए बिना प्रोफेशनल तरीके से अपना काम पूरा करती हैं।

 

Back to top button