जब लड़की ने डांस करते करते उतार दिए अपने कपडे, देखने वालों के उड़ गये होश

आज लोगों सके मनोरंजन के कई साधन है लेकिन बात जब डांस की होती है तो आज भी लोग उसमें काफी दिलचस्पी रखते हैं। लोग नाचते हैं गाते हैं व कई प्रकार से मनोरंजन करते हैं। आज तकनीकि का युग है हर प्रकार का साधन मौजूद है।जब लड़की ने डांस करते करते उतार दिए अपने कपडे

पाकिस्तान में मनोरंजन का एक बड़ा साधन है नाच गाना। वहां के लोग इतने अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले तो वो पीछे नहीं हटते। खाश कर नाच गाने में तो बिलकुल ही नहीं। पर क्या नाच गाने का साधन एक मर्यादित मायनों में नहीं होना चाहिए? क्या इस मनोरंजन के साधन को अमर्यादित बना देना चाहिए. ये सवाल हमारा है आपसे, आप वीडियो देखिए और बताईये कि क्या ये तरिका सही है।

पाकिस्तान से नाच गाने के कई वीडियो सामने आते हैं जिनमें से कुछ बेहद अश्लील होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान से आया वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पाकिस्तान में किस तरह नग्नता का प्रदर्षन होता है वह इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

जो वीडियो सामने आया है दरअसल वह किसी शादी या फंक्शन में सूट किया गया है। हम अपने पाठकों से अनुरोध करेंगे कि अगर आप 18 वर्ष से कम उम्र के हैं तो इस वीडियो को ना देखें. ये वीडियो आपकी उम्र सीमा से काफी ऊपर के लोगों के लिए है।

यह भी पढ़े: ये है भारत की वो बदनाम गलियाँ जहां औरतों का नहीं बल्कि मर्दों का होता है देह व्यापार

हम आपको ये भी बता दें कि इस वीडियो को दिखने का हमारा मकसद किसी मनोरंजन का नहीं है. हम बस इसे एक सोशल अवेरेनेस के तौर पर दिखा रहे हैं. और आपसे एक सवाल पूछ रहे हैं कि इस हद तक अमर्यादित डांस कहाँ तक जायज है. वो भी खुले आम लोगों के सामने।
वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह खुलेआम अश्लीलता हो रही है। तो किसी का लिहाज, न ही जरा भी शर्म है ।

https://youtu.be/VrfTZwk5GzQ

Back to top button