बड़ा खुलासा: यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं थी अभिनेत्री रेखा

बॉलीवुड की वेटेरेन एक्ट्रेस रेखा की जिंदगी से जुड़ा एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक चर्चित मैगजीन         (मायापुरी) ने इस बात का खुलासा अपने एक अंक में किया था, जिसके बाद यह झकजोर देने वाला सत्य सामने आया. जब यह शर्मनाक काम हुआ था तब रेखा महज 10 साल की थी लेकिन रेखा ने उस अनजान शख्स को इस छेड़छाड़ का करारा जवाब दिया था.

दिन में जंगली चूहे छोड़ तो रात में नशीला पानी पिला-पिलाकर पापा रोज रात को मेरे साथ..

मनचले से हुआ रेखा का सामना  

यह उस वक्त की बात है जब रेखा महज 10 वर्ष की थीं और वह अपनी बहन और माँ के साथ फिल्म देखने एक सिनेमा हॉल गयी थीं. जब रेखा फिल्म देख कर सिनेमा हॉल से बाहर आ रही थी कि अचानक किसी अनजान शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. हालांकि इस करतूत का अंजाम उसको भुगतना पड़ा, रेखा ने उसको बहुत ही करारा थप्पड़ लगाते हुए जवाब दिया. 

इस किस्से के बाद एक बार और रेखा को इसी तरह से एक घटना का सामना करना पड़ा था, उस वक्त भी रेखा सिनेमा हॉल में ही बैठी हुई थीं और उनके पीछे बैठे एक लड़के ने उनके साथ कुछ हरकत की थी लेकिन रेखा ने उसके बाद अपनी सीट बदल ली और लड़के के पीछे जाकर बैठ गई उस लड़के के बालों में च्विंगम चपका दी.

बिन ब्याही माँ की बेटी :

10 अक्टूबर 1954 को जन्मी रेखा का जन्म मद्रास में हुए था. तमिल सिनेमा के जाने माने एक्टर दिवंगत राम स्वामी की बेटी हैं रेखा. राम स्वामी को जेमेनी गणेशन के नाम से जाना जाता है. रेखा के अलावा जैमिनी की सात संताने और हैं, जिनमे एक बेटा और सात बेटियां हैं.

दिन में जंगली चूहे छोड़ तो रात में नशीला पानी पिला-पिलाकर पापा रोज रात को मेरे साथ..

जिनके नाम विजया चामुंडेश्वरी, सतीश कुमार, राधा उस्मान सैयद, रेवती स्वामीनाथन, कमला सेलवराज, नारायणी गणेश और जया श्रीधर हैं. रेखा की माँ पुष्पावली तमिल और तेलगु फ़िल्मों की एक्ट्रेस थीं. इसके साथ ही एक बहुत चौकाने वाला मामला भी है , रेखा शादी से पहले ही जन्म ले चुकी थीं. बता दें कि रेखा के पिता ने चार शादियां की थीं.

 
Back to top button