जब बेटी ईशा से गले लगकर रोए धर्मेंद्र, देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 2012 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और बिजनेसमैन भारत तख्तानी की शादी की वीडियो है. ये वीडियो क्लिप विदाई सेरेमनी की है. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी इसमें विदाई के लिए रीति-रिवाज पूरा कर रहे हैं.

इस एक मिनट के वीडियो में विदाई समारोह के दौरान ईशा और उनकी छोटी बहन अहाना रोते हुए दिखाई दिए. जब दुल्हन रोने लगी तो उनके रिलेटिव भी रोने लगे. इशा देओल के बगल में खड़ी हेमा मालिनी भी भावुक होते हुए दिखाई दीं. हालांकि वह खुद रोने से रोकते हुए नजर आईं. ईशा इसके बाद धर्मेंद्र से गले मिलने के लिए आगे बढ़ी हैं.

ईशा से गले मिलकर रोए धर्मेंद्र

धर्मेंद्र और ईशा देओल जैसे ही गले मिलते हैं, दोनों की आंखों से आंसू गिरने लगते हैं. इन सब के बीच हेमा मालिनी के चेहरे पर स्माइल देखने को मिली, शायद वह लोगों के सामने नहीं रोना चाहती थी. ईशा ने हेमा मालिनी को काफी जोर से गले मिली और लगातार रोते हुए नजर आ रही हैं जबकि हेमा ईशा की पीठ को सहला रही है.

यहां देखिए धर्मेंद्र और ईशा देओल का ये वीडियो-

blob:https://www.facebook.com/244171f6-ba6d-4dbf-8983-ffaae7d1a46f

आंसू रोकर कर खड़ी थीं हेमा

दिलचस्प बात यह है कि, ईशा देओल ने पिछले महीने ‘इंडियन आइडल 12’ के एक एपिसोड में अपनी बिदाई समारोह में अपनी मां हेमा के इस रूखे व्यवहार के बारे में भी बताया. शो में हेमा मालिनी गेस्ट बनकर गई थीं. जहां मेकर्स ने ईशा का एक वीडियो मैसेज उन्हें दिखाया था. इसमें ईशा ने कहा था कि उनकी मां ने बिदाई समारोह में अपने आंसू रोके हुए थे. बाद में जब उन्होंने मां को कॉल किया तो वह बहुत जोर से रोईं थीं.

Back to top button