महाराणा प्रताप ने भी गोरक्षा के लिए लड़ाइयां लड़ी थीं, रेंद्र मोदी ने कहा मुझे…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) में कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा गलत है और ऐसा करने वालों के साथ सख्ती से पेश आया जाएगा. प्रधानमंत्री (Prime minister) ने जिस दिन ये बातें कहीं उसी दिन झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ जिले में अलीमुद्दीन नाम के एक मुस्लिम शख्स को भीड़ ने बीफ ले जाने के शक में पीट-पीट कर मार डाला था. इस घटना के बाद लगातार मोदी विरोधी पार्टियों समेत आम लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं.

महाराणा प्रताप ने भी गोरक्षा के लिए लड़ाइयां लड़ी थीं, रेंद्र मोदी ने कहा मुझे…

OMG!! भैंस और शेर की ऐसी तकरार जिसे देखकर खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे

दरअसल पीएम मोदी से पूछा जा रहा है कि आपकी चेतावनी के बाद भी गौरक्षा (Saving Cow) के नाम पर हत्याएं हो रही हैं, अब क्या करेंगे ? ऐसे माहौल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर किया जा रहा है. मोदी का ये वीडियो तब का है जब वो पीएम ना होकर गुजरात के सीएम थे. साल 2013 के अपने इस भाषण (Speech) में मोदी ने कहा था,  “मैं आज महाराणा प्रताप की धरती पर हूं और महाराणा प्रताप (Maharana Pratap) ने गोरक्षा के लिए अपना जीवन खपा दिया, गो रक्षा के लिए कई लड़ाइयां लड़ीं थी”. 

मोदी जी ने कहा था, “मुझे गर्व है कि मैंने अपने गुजरात में गोरक्षा का कानून लाकर गोवंश के संरक्षण का काम किया है”. केंद्र की यूपीए सरकार पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि पशुओं का मांस बेचकर सरकार मोटी कमाई करती है. इसीलिए सरकार ने तय किया है कि जो भी पशुओं की हत्याकर उनका मांस विदेशों में बेचेगा उसे सरकार सब्सिडी (Subsidy) देगी.

देखें ये वीडियो :-

हम इस वीडियो के जरिये ये बताने जा रहे हैं कि गौरक्षा पर नीतियां पौराणिक (महाराणा प्रताप) के समय से बनती आ रही हैं. हम तो बस उसका पालन करते हुए अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. हालांकि हमें इस बात पर गर्व होना चाहिए की हम गौरक्षक हैं.

आ गया सबसे बोल्ड फिल्म कामसूत्र का 3D विडियो,तेज़ी से हो रहा है वायरल…

इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि सीएम रहते नरेंद्र मोदी ने जो आग भड़काई वो अब धधक रही है. वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि गोरक्षा के नाम पर मोदी सिर्फ लोगों को बहला रहे थे, चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री बनने के बाद मांस का निर्यात बढ़ गया है.लेकिन ये सब झूठ है मोदी जी ने चुनाव जीतेने के लिए ये सब नहीं किया था बल्कि देश के लिए किया था. 

Back to top button