जब किसान भुखमरी की कगार पर थे तब कहा थी प्रियंका गांधी : योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के हमला पर करारा पलटवार किया है, प्रियंका गांधी के ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम योगी ने लिखा, हमारी सरकार जब से सत्ता में आई है 57 हजार 800 करोड़ रुपये का गन्ना बकाया भुगतान किया है ये रकम कई राज्यों के बजट से भी ज्यादा है पिछली सपा-बसपा सरकारों ने गन्ना किसानों के लिए कुछ नहीं किया, जिससे किसान भुखमरी का शिकार हो रहा था।
आपको बता दें कि योगी ने ट्वीट किया, किसानों के ये  हितैषी तब कहां थे जब 2012 से 2017 तक किसान भुखमरी की कगार पर थी इनकी नींद अब क्यों खुली है  प्रदेश का गन्ना क्षेत्रफल अब 22 प्रतिशत बढ़कर 28 लाख हेक्टेयर हुआ है और बंद पड़ी कई चीनी मिलों को भी प्रदेश में दोबारा शुरू किया गया है। साथ में ये भी कहा कि किसान अब खुशहाल हैं लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे हिंदुस्तान में सियासी घमासान तेज हो गया है।
ये भी पढ़ें : टिकट कटने पर शत्रुघ्न ने कहा आडवाणीhttps://twitter.com/myogiadityanath/status/1109702760302178304 जी के कारण दुखी हूं पर एक्शन पर बराबर रिएक्शन भी होता है 

हमारी सरकार जब से सत्ता में आई है हमने लंबित 57,800 करोड़ का गन्ना बकाया भुगतान किया है। ये रकम कई राज्यों के बजट से भी ज्यादा है। पिछली सपा-बसपा सरकारों ने गन्ना किसानों के लिए कुछ नहीं किया जिससे किसान भुखमरी का शिकार हो रहा था।
— Chowkidar Yogi Adityanath (@myogiadityanath) March 24, 2019

ये भी पढ़ें : सत्ता में आने के लिए जर्मन तानाशाह की युक्तियां अपना रहे हैं मोदी : केजरीवाल
आपको बता दें कि रविवार को समाजवादी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है, पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान किया है. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल सियासी दंगल जीतने के लिए रैलियों और जनसभाओं की शुरुआत कर दी है. बीजेपी मिशन 2019 के लिए आज से विजय संकल्प सभा करेगी इसके तहत देशभर में एक साथ रैलियां और जनसभाएं की जाएंगी।

Back to top button