जन्मदिन 1 अगस्त: वार्षिक भविष्यवाणी 2018 से 2019

(आज बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसनी पन्नू और हर दिल अजीज अदाकारा स्वर्गीय मीना कुमारी का जन्मदिन है। तापसी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयां। साथ ही आज जन्मे लोगों को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।)

यह वर्ष आपके लिए रजत पाद से प्रवेश कर रहा है। वर्ष का स्वामी शुक्र-मंगल ग्रह बने हैं। मुंथा की उत्तम स्थिति अगस्त शेष में अचानक राज्य की कृपा दिखा रही है। सितंबर में काफी समय से टल रही योजनाएं पूरी होंगी। घनिष्ट मित्रों से सहयोग मिलेगा।

अक्टूबर-नवंबर में नई खोज तथा रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। राज-समाज में सम्मान बढ़ेगा और प्रतियोगिता में विजय प्राप्त होगी। दिसंबर में न चाहते हुए भी कहीं जाना पड़ सकता है। अपनी वार्ता शैली का स्तर बनाए रखें। जनवरी-फरवरी 2019 में सभी लोग आपके कार्य कौशल की प्रशंसा करेंगे।

मार्च-अप्रैल में आपके रहन-सहन का स्तर बढ़ेगा। शत्रु पराजित होंगे। मई-जून में रोग ऋण से मुक्ति मिलेगी। जुलाई से आर्थिक पक्ष सुदृढ़ बनेगा। साल 2019 में 1 अगस्त से 25 अगस्त तक धार्मिक स्थानों पर पयर्टन का भी योग है। अधिक सफलता के लिए स्नान उपरांत सूर्य नारायण को जल अर्पित करें। हनुमान चालीसा का पाठ भी कल्याणकारी सिद्ध होगा।

Back to top button