जडेजा के चैलेंज के बाद पांड्या, रोहित और रहाणे ने अपनाया नया लुक

आईपीएल के बीच में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फैशन का नया ट्रेंड शुरू किया है। मैदान में गेंद और बल्ले की धार दिखाने के अलावा खिलाड़ियों ने इस बार अपनी दाढ़ी का जौहर भी दिखाया था। मगर अब फैशन का ऊंट दूसरी करवट बैठ गया है और क्रिकेटर एक के बाद अपनी दाढ़ी हटवाते हुए नजर आ रहे हैं। 

फ्रांस का पानी पीते है विराट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होशजडेजा के चैलेंज के बाद पांड्या, रोहित और रहाणे ने अपनाया नया लुकइसकी शुरुआत की टीम इंडिया के ‘सर’ रविंद्र जडेजा ने, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और क्रिकेटर एक बाद एक शेव्ड लुक में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया में दाढ़ी और मूंछों का चलन भी जडेजा ने ही शुरू किया था। जडेजा अपने स्टाइल स्टेमेंट के लिए काफी मशहूर हैं। 

गुजरात लॉयंस के स्टार जडेजा के अलावा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी यह चैलेंच लिया और अपने नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। 23 वर्षीय पांड्या टीम इंडिया को आईपीएल की ही देन है और लंबे समय से टीम की एक अदद ऑलराउंडर की तलाश पूरा करते हैं। 

अभी-अभी: गौतम गंभीर ने खोला राज, विराट कोहली क्यों देते हैं इतनी गालियां..

पांड्या के साथ टीम इंडिया के ‘एलिगेंट’ बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इस लीग में कूद पड़े। इस आईपीएल मे रोहित का बल्ला खामोश रहा है, मगर उनकी टीम अंकतालिका के टॉप पायदान पर हैं। रोहित ने भी गर्मी के मौसम में दाढ़ी को अलविदा कहा और अपना वीडियो अपलोड किया। जडेजा के चैलेंज के बाद पांड्या, रोहित और रहाणे ने अपनाया नया लुक

इसके बाद इस सूची में सबसे नया नाम टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का है, जिन्होंने लगभग क्लीन शेव लुक ही अपना लिया। राइजिंग पुणे सुपरजायंट के इस सुपरस्टार ने भी अपना वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। अब देखना यह होगा कि कौन-कौन से खिलाड़ी इस लीग में शामिल होंगे।

IPL: राइजिंग पुणे सुपरजायंट की जीत का बड़ा सच सामने आया जडेजा के चैलेंज के बाद पांड्या, रोहित और रहाणे ने अपनाया नया लुक

Back to top button