छेड़छाड़ से त्रस्त बीजेपी विधायक की बेटी ने किया आत्महत्या का प्रयास

इंदौर : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से भाजपा विधायक की बेटी द्वारा इंदौर में नींद की अत्याधिक गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश का मामला सामने आया है. विधायक की बेटी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. छेड़छाड़ से त्रस्त होकर विधायक की बेटी ने यह कदम उठाया है.

छेड़छाड़ से त्रस्त बीजेपी विधायक की बेटी ने किया आत्महत्या का प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक की बेटी इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के एक होस्टल में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही है. उसने यहीं पर अत्यधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली. तबियत बिगड़ने के बाद उसे भंवरकुआ इलाके के ही निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया गया है.

ये भी पढ़े: जिस आंगन में शादी का मंडप सजा, वहीं बनानी पड़ी दूल्हे की अर्थी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सोमवार को आरोपी राहुल वर्मा ने मेरे साथ जमकर मारपीट की और रिक्शा में बैठाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरवटे बस स्टैंड तक ले गया. पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने चैकिंग के दौरान उनके ऑटो को रोका भी था, लेकिन मैं डर के मारे कुछ नहीं बोली. राहुल ने उसे अपनी बहन बताया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था.

बता दें कि पीड़िता की जल्द ही शादी होने वाली है. मंगलवार को राहुल ने 15 हजार रुपयों की मांग करते हुए धमकाने वाले सन्देश भेजे. सन्देश में कथित तौर पर लिखा था कि तेरी शादी नहीं होने दूंगा, अगर तुम मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होने दूंगा. बड़वानी जिले में ही रहने वाले आरोपी राहुल पर आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने उसे पानसेमल से गिरफ्तार कर लिया है.

Back to top button