छात्रा के साथ एक युवक के देखे जाने के मामले में हुआ विवाद

पहाड़ी क्षेत्र के हेलापडावा के समीप झूमकेश्वर महादेव परिसर में गुरुवार को एक छात्रा के साथ एक युवक के देखे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना कि सूचना मंदिर के पुजारी द्वारा पुलिस को दी गई। इसके बाद दोनों को पुलिस चौकी हेलापडावा ले जाया गया। प्राप्त जानकारी अनुसार उन दोनों को देर रात छोड़ दिया गया। इस घटनाक्रम के बाद ग्रामीणों में असंतोष व्याप्त हो गया। इसके बाद शुक्रवार कि सुबह चिरिया कि दो दुकानों पर एक वर्ग के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी देखे जाने के बाद वहां के लोगों में आक्रोश फैल गया। स्थिति को देख मौके पर थाना प्रभारी जीएस सेमलिया सहित पुलिस बल पहुंचा और लोगों को शांत किया। इसके बाद लोग भारी संख्या में एकत्रित होकर झिरन्या थाने पर पहुंचे।

भारी हंगामे के चलते भीकनगांव से यहा पहुंचे एसडीएम त्रिलोक चंद सिंह गौड़ और पुलिस एसडीओपी आरआर अवास्या सहित थाना प्रभारी जीएस सेमलिया के समक्ष आक्रोशित भीड़ ने भारी हंगामा कर दोषियों के विरुध्द कड़ी कार्रवाई की मांग की। इन अधिकारियों ने प्रबुध्दजनों से थाने में चर्चा की और आश्वस्त किया की दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही गांव में इस तरह के कृत्य किए जाने वाले और अशांति फैलाने वाले आसामजिक तत्वों को किसी भी स्थिति में बक्शा नहीं जाएगा। इस पूरे घटनाक्रम के बीच में पुलिस ने उक्त युवक और उसके परिजनों सहित कुछ साथियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

Back to top button