छह MLA के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से मायावती का कांग्रेस पर हमला हो गया तेज….

 राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी के सभी छह विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से बसपा मुखिया मायावती का कांग्रेस पर हमला तेज हो गया है। पहले भी कांग्रेस की नीतियों का विरोध करने वाली मायावती ने राजस्थान के साथ मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को समर्थन दिया है। अब मायावती लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रही हैं।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की बात पर भरोसा करना अपने को धोखा देना है। कांग्रेस पार्टी की दोगली नीति की वजह से ही देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ मजबूत हो रही है। कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों को कमजोर करने के बजाय, इसके विरूद्ध आवाज उठाने वाली ताकतों को ही ज्यादातर कमजोर करने में लगी है। जनता सावधान रहे। जनता को अब तो समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस की सरकार बनवाने से क्या मिलेगा। इनका अपना कोई भी वजूद नहीं है।

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने कांग्रेस के खिलाफ फिर ट्वीट किया है। मायावती ने एक दिन पहले ही राजस्थान के मामले में कहा था कि कांग्रेस की सरकार ने एक बार फिर बसपा के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमंद और धोखेबाज पार्टी होने का प्रमाण दिया है।

चौबीस घंटे बाद मायावती ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी की वजह से देश में साम्प्रदायिक ताकतें मजबूत हो रही हैं। मंगलवार को मायावती ने ट्वीट किया था कि राजस्थान में कांग्रेस का बसपा को विधायकों को तोडऩे का कदम बीएसपी मूवमेंट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है, जब बीएसपी वहां (राजस्थान) कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस अपनी विरोधी पार्टी/संगठनों से लडऩे के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं।

Back to top button