छठा मील के पास हुए दो दोस्तों पर बम से हमला, नहीं हुई गिरफ्तारी

लखनऊ। मड़ियांव के छठामील रैथा रोड पर सोमवार रात दो दोस्तों पर किए गए बमों से हमले के मामले में पुलिस ने छह आरोपितों के विरूद्ध मारपीट, जानलेवा हमला, बलबा, लूट समेत कई संगीन धराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर छापे मार रही है।
मड़ियांव के रैथा रोड बढ़ौली निवासी समीर वर्मा उर्फ शशि (24) सोमवार रात करीब 9 बजे अपने साथी सरैंया बीकेटी निवासी धर्मेंद्र (25) के साथ जा रहा था। दोनों रैथा रोड स्थित सेंट्रल बैंक के पास पहुंचे ही थे कि तभी चार-पांच बाइकों से आए सेक्टर क्यू अलीगंज निवासी अभिषेक सिंह उर्फ बाबू, व उनके साथी अनमोल रावत उर्फ मनु, पवन सिंह, सुएब, सूरज और रोहित समेत करीब तीन-चार अज्ञात लोगों ने बम से हमला कर दिया।
ये भी पढ़ें:- प्लाट बेचने में ठगी, किसान पथ में जमीन जाने पर हुआ खुलासा
पीड़ित के मुताबिक पवन ने गोलियां भी चलाई थी। दोनों घायलों को पुलिस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। हलांकि डॉक्टरों ने गोली लगने की पुष्टि नहीं की है। इस मामले में पुलिस ने शशि के भाई सेक्टर-एच जानकीपुरम निवासी अमरकांत वर्मा की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में दबिश दे रही है।
पुलिस की लापरवाही से होती पुनरावृत्ति
लोगों के मुताबिक दोनों पक्ष एक दूसरे के कट्टर विरोधी हैं। मड़ियांव, जानकीपुरम, गुडम्बा और अलीगंज में आरोपितों के खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं। लोगों का आरोप है कि पूर्व में हुई घटनाओं के बाद भी पुलिस ने आरोपितों को नहीं पकड़ा। जिससे ये लोग मनबढ़ होते जा रहे हैं। दोनों पक्ष क्षेत्र में अपना-अपना वर्चस्व कायम रखना चाहते हैं।

Back to top button