छठवें वीकेंड तक ‘तानाजी ने कमाल करते हुए 276.63 करोड़ का बिजनेस कर लिया

साल की पहली एक्शन और पीरियड फ़िल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ 45वें दिन भी बॉक्स ऑफ़िस पर टिकी हुई है। ना सिर्फ टिकी हुई है, बल्कि उसके बिजनेस की रफ़्तार में एक बार फिर उछाल देखा गया।

छठवें वीकेंड पर भी अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान और काजोल स्टारर फ़िल्म ‘तानाजी  द अनसंग वॉरियर’ ने शानदार कलेक्शन किया। रविवार का कलेक्शन उम्मीदें से अधिक रहा।

बॉक्स ऑफ़िस इंडिया के मुताबिक, अजय देवगन की फ़िल्म को शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 50 लाख का बिजनेस मिला। शनिवार को छुट्टियों का फायदा देखने को मिला और फ़िल्म ने लगभग 65 लाख का कलेक्शन किया।

वहीं, रविवार को कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया। फ़िल्म ने  85 लाख का कलेक्शन किया। छठवें वीकेंड पर ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ ने कमाल करते हुए करीब-करीब 2 करोड़ का बिजनेस किया।

एक्शन फ़िल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ एक के बाद एक माइल्सस्टोन्स छू रही है। फ़िल्म धीरे-धीरे ही सही पर 300 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही है। अब तक फ़िल्म का टोटल कलेक्शन 275 करोड़ के पार हो गया है।
इस वीकेंड का कलेक्शन मिला कर ‘तानाजी’ ने अब तक करीब  276.63 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फ़िल्म कब तक बॉक्स ऑफ़िस पर टिकी रहती है।

आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के आने के बाद से उम्मीद लगाई जा रही थी कि फ़िल्म को कलेक्शन में गिरावट देखी जाएगी। हालांकि, अगले हफ्ते तापसी पन्नू स्टारर ‘थप्पड़’ रिलीज़ हो जाएगी। ऐसे में हो सकता है कि ‘तानाजी’ के कलेक्शन में गिरावट देखी जाए।

आपको बता दें कि ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ छत्रपति शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे की असली ज़िंदगी पर आधारित है। इस फ़िल्म में अजय देवगन ने तानाजी का ही किरदार निभाया है। वहीं, सैफ़ अली ख़ान ने उदयभान सिंह का किरदार निभाया है। फ़िल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है। वहीं, अजय देवगन खुद इसके प्रोड्यूसर हैं।

Back to top button