चेन्नई से तबादला लेकर आए थे कानपुर,आयकर सहायक का आफीसर्स कालोनी में मिला शव

लक्ष्मण बाग स्थित आफीसर्स कालोनी में 40 वर्षीय आयकर सहायक अजय कुमार का संदिग्ध हालात में शव मिला। घर अंदर से बंद होने और शव करीब पांच दिन पुराना होने से पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की स्थित स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने अजय के परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दी है। पुलिस का कहना है कि परिवार वाले जल्द ही शहर आ जाएंगे।

मूल रूप से रांची के नामकुम सीएफआरआई कालोनी स्थित आकाश नीयम अपार्टमेंट शर्मा कंपाउंड में रहने वाले अजय दो साल पहले ही चेन्नई से तबादला लेकर कानपुर आए थे। शुक्रवार रात को अजय के घर से दुर्गध आने और घर का दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा न खुलने पर सीढ़ी के सहारे बालकनी पर पहुंची। वहां जाकर देखा कमरे में तख्त पर अजय का निवस्त्र शव पड़ा था। कमरे में ही मेज पर कुर्सी रखी थी।

सहकर्मियों ने बताया कि अजय आयकर विभाग में बेनामी विंग में सहायक पद तैनात थे। डिप्रेशन के चलते स्टाफ से आए दिन विवाद होता था। इसके चलते कई बार उन्हें टोका गया। सितंबर 2018 से उन्होंने ऑफिस जाना छोड़ दिया। कई बार नोटिस देने के बाद भी कोई जवाब न देने पर फरवरी में नोटिस देने के बाद तनख्वाह भी रोक दी गई थी। स्वरूपनगर इंस्पेक्टर सतीश साहू के मुताबिक घर अंदर से बंद होने से हत्या की आशंका न के बराबर है। फारेंसिक टीम संग जांच की गई। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही कारण पता चल सकेगा।

Back to top button