चेन्नई के जंगल में एकांत समय बिता रहा था प्रेमी जोड़ा, लेकिन तभी…

अपराध का एक मामला चेन्नई से सामने आया है. इस मामले में जंगल में एकांत में बैठे प्रेमी जोड़े पर पहले हमला और महिला के साथ गैंगरेप किया गया है. खबरों के मुताबिक यह मसला तमिलनाडु के वाल्लप्पाड़ी के निकट मेय्यमलाई में हुआ है और पहले तो हमलावरों ने युवक को गंभीर रूप से घायल कर वहां से भगा दिया और बाद में उसकी प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया.

वहीं इस बारे में बात करते हुए सूत्रों ने बताया कि, ”सेलम जिले के वालप्पाड़ी के निकट मननायकन पट्टी निवासी 32 वर्षीय एक विवाहिता स्थानीय एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करती है और कुछ दिनों पहले उसी कंपनी में काम करने वाले दिनेश (25) से उसका परिचय हुआ था, जो आगे जाकर अवैध संबंध बन गया. बीते सोमवार को दोनों एकांत में वक्त बिताने के इरादे से बाइक से मेय्यामलाई जगंल में चले गए.

उन्होंने अपनी बाइक खुली जगह छोड़ दी और दोनों जंगल के भीतर चले गए. उसी वक्त वहां पहुंचे कुछ युवकों ने दिनेश की बाइक में रखा हुआ राशन कार्ड लेकर पहले उसे धमकाया और फिर उसे वहां से भगा दिया.” वहीं आगे इस मामले में बताया गया है कि उसके बाद में उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया लेकिन इस बीच, गांव पहुंचे दिनेश अपने कुछ दोस्तों के साथ जंगल लौटा, लेकिन तब तक सभी आरोपी वहां से भाग चुके थे.

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला ने एत्तापुर पुलिस में इस बारे में शिकायत दायर करवाई और फिर पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ इडयमपट्टी निवासी अलगेशन (29), सेतुपति (23), मणिकंठन (27), गांडानुरु निवासी गोकुल (21), वेंकटेश(23) और कलाइरसन (25) की गिरफ्तार कर कारवाई शुरू कर दी है.

Back to top button