चेन्नई के खिलाफ रिषभ रिदम में दिख रहे थे लेकिन वो बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाए

 2019 आइपीएल के दौरान एक एड में रिषभ पंत लगातार धौनी को चैलेंज करते दिख रहे हैं, जिसमें वो धौनी के साथ टक्कर लेने की बात करते हैं। धौनी इसमें कहते हैं कि तुम्हारी बल्लेबाजी के वक्त विकेट के पीछे मैं ही रहूंगा। वैसे तो रिषभ ने इस आइपीएल सीजन की बेहतरीन शुरुआत की थी और पहले ही मैच में मुंबई के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि, दूसरे ही मैच में अपने घरेलू मैदान दिल्ली में वो चेन्नई के खिलाफ वो कमाल नहीं कर पाए। यानी धौनी का अनुभव पंत पर भारी पड़ा और वो चेन्नई के खिलाफ ज्यादा रन बनाने में कामयाब नहीं रहे।

रिषभ को अपना शिकार बनाया ब्रावो ने

चेन्नई के खिलाफ रिषभ पंत वैसे तो अच्छी लय में दिख रहे थे, लेकिन उन्हें ड्वेन ब्रावो ने अपना शिकार बना लिया। पंत को ब्रावो ने 25 रन पर शर्दुल ठाकुर के हाथों कैच आउट करवा दिया। पंत ने 13 गेंदों का सामना किया और अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया। जाहिर सी बात है कि पंत के लिए धौनी ने ही फील्डिंग सेट की थी। वो ब्रावो की गेंद पर फंस गए और बाउंड्री पर अपना कैच थमा बैठे। यानी साफ तौर पर यहां तो पंत चेन्नई के खिलाफ नहीं चल पाए। 

चेन्नई के खिलाफ खूब चले हैं पंत

पंत की इस पारी को उस एड के साथ इसलिए जोड़ा जा रहा है, क्योंकि इससे पहले धौनी को उन्होंने कभी इस तरह से चैलेंज नहीं किया। इस बार उन्होंने माही को चैलेंज किया और चेन्नई के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान पर ज्यादा अच्छा स्कोर नहीं बना सके। इससे पहले इस मैदान पर पिछली पांच पारियों में उन्होंने खूब रन बनाए थे। 

Last five IPL innings for Pant at FSK:

-69(29)

-128(63)*

-61(34)

-38(26)

-64(44)

Back to top button