चूडियो में छुपा होता है आपके पति का भविष्य, जानिए चूडियो से जुड़े ज्योतिष राज़ !

आज हम आपको महिलाओ की चूडियो से संबंधित कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है जो आपके साथ साथ आपके पति को भी धनवान बना देगी। जी हाँ, आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपको अपने दिमाग में बैठा लेना है। तो आइए जानते हैं।चूडियो में छुपा होता है आपके पति का भविष्य, जानिए चूडियो से जुड़े ज्योतिष राज़ !

सबसे पहली बात तो यह है कि किसी भी सुहागन स्त्री को ताम्बे का आभूषण नहीं पहनना चाहिए। विशेषकर अंगूठी और चुडी तो बिलकुल भी नहीं वरना हानि हों सकती है।

कहते हैं कि जो चूड़ियां पहनते वक्त अचानक से टूट जाती है उन्हें सीधे कहीं भी नहीं फेंकना चाहिए क्योकि वह आपके सुहाग की निशानी है इसलिए आप उन चूडियो को पहले 3 बार अपने मस्तक में लगाए फिर किसी कागज या पन्नी में लपेटकर आप इसको डस्टबिन में डाल सकते है। कहते हैं ऐसा करने से आपके सुहाग को परेशानियों का समाना नहीं करना पड़ता।

वहीं कभी कभी चटकी हुई चूड़ियाँ भी आ जाती है और जो हलकी सी चटकी होती है और उसे स्त्रियाँ अपने हाथो में पहन लेती है परन्तु ऐसा आपको बिलकुल भी नहीं करना चाहिए। क्योकि ऐसा करना आपके पति के लिए दुर्भाग्य लेकर आता है और इसी के साथ ही ज्योतिष में यह भी बताया गया है की महिलाओ के दोनों हाथ में एक बराबर चुडी नहीं होती चाहिए। जी हाँ, इसका मतलब है कि दाए हाथ में आपने जितनी चुडिया पहनी है बाए हाथ में आप एक दो चूड़ियाँ अधिक पहने। इससे लाभ होगा।

कहते हैं कि स्त्रियों को कभी भी बाल खोलकर चूड़ियाँ नहीं पहननी चाहिए अगर आप ऐसा करती हैं तो आपका पति गरीब होता जाता है। कहते हैं इसका असर ससुराल और मायके दोनों जगह पड़ता है। अब आप पहले बालो में कंघी कर बाल बना ले फिर आप अपने हाथो में चूड़ियां पहने।

Back to top button