एक बार बाहुबली-2 के लिए चुनौती बने आमिर खान, दिखाया अपना जलवा

आमिर खान स्टारर दंगल ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 10 दिन में फिल्म ने चीन में 200 करोड़ की कमाई की है. इस तरह दंगल का कुल कलेक्शन लगभग 930 करोड़ पहुंच गया है.

एक बार बाहुबली-2 के लिए चुनौती बने आमिर खान, दिखाया अपना जलवा
जाहिर है कि फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के कलेक्शन की तरफ पहुंच चुकी है, वहीं दूसरी तरफ, आधिकारिक तौर पर दंगल बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है.इसलिए बड़ी है दंगल की जीत
चीन में एक बहुत बड़ा सिनेप्लैक्स फिल्म का विरोध कर रहा है जिसके चलते दंगल वहां 9000 की बजाय 7000 स्क्रीन पर चीन में रिलीज की गई.

ये भी पढ़े: जांच में हुआ बड़ा खुलासा सुकमा हमले में नक्सलियों को मिली थी 3 गांवों से मदद

चौथे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही. फिल्म ने 13 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद अब तक 200 करोड़ की कमाई कर ली है. गौरतलब है कि ओपनिंग के दिन ही 4 बजे तक के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स में दंगल ने लगभग 7.5 करोड़ की कमाई कर ली थी. बहरहाल फिल्म की कमाई का सफर अभी जारी है. देखना ये है कि क्या इसकी बदौलत दंगल 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती हैं!

बाहुबली-2 के लिए ऐसे बनी चुनौती
चीन में दंगल के रिलीज़ होने के दिन तक बाहुबली ने कुल 770 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दंगल की ग्लोबल कमाई थी 723 करोड़. इस तरह देखा जाए तो दोनों ही फिल्मों ने अपने 1000 करोड़ का सफर बराबरी के साथ शुरू किया.

बाहुबली-2 हालांकि अभी तक 1250 करोड़ की कमाई पार कर चुकी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन सी भारतीय फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा पहले पार करती है!

Back to top button