चार दिनों में सिर्फ 5.66 करोड़ की कमाई कर पाई फिल्म ‘सांड की आंख’

दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ रिलीज हुई. फिल्म की काफी चर्चा इसकी कास्टिंग की वजह से रही लेकिन रिलीज के चार दिनों में फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पाई है. अच्छे रिव्यू और रेटिंग मिलने के बावजूद चार दिनों में ये फिल्म सिर्फ 5.66 करोड़ की कमाई कर पाई है.

पहले दिन इस फिल्म ने 48 लाख की कमाई की. उसके बाद दूसरे दिन 1.08 करोड़ कमाने में कामयाब रही. तीसरे दिन यानि दिवाली के दिन फिल्म ने 91 लाख की कमाई की. चौथे दिन सोमवार को फिल्म की कमाई बढ़ी और इसने 3.19 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर फिल्म 5.66 करोड़ कमा चुकी है.

इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ भी रिलीज हुई. ‘हाउसफुल 4’ चार दिनों में कुल 87.78 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ‘हाउसफुल 4’ को समीक्षकों ने खराब बताया है और रेटिंग भी अच्छी नहीं दी है उसके बावजूद ये फिल्म देखने लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं.

ये फिल्म हरियाणा की दो शूटर दादियों प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की ज़िंदगी पर आधारित है. फिल्म में तापसी ने प्रकाशी तोमर का, जबकि भूमि ने चंद्रो तोमर का किरदार निभाया है.

‘सांड की आंख’ को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही दिल्ली और यूपी सहित कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है.

Back to top button