चल रही ‘रेव पार्टी’ का पुल‍िस ने उतरा सारा नशा

रात भर चलने वाली नोएडा की रेव पार्टी का समय भले ही रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक था लेक‍िन मस्ती का माहौल अपने सरूर पर रात 10 बजे से चढ़ना शुरू हुआ जो सुबह 4 बजे तक पीक पर चढ़ना था. यहां वह सब कुछ होने जा रहा था, जो हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट की तरफ इशारा करता है लेक‍िन पुल‍िस की रेड ने ‘रेव’ का सारा नशा उतार द‍िया.

 

ग्रेटर नोएडा की रेव पार्टी पर शन‍िवार को पुल‍िस रेड होने के बाद नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. यहां से 192 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया था ज‍िसमें 31 लड़क‍ियां थीं. इन 31 लड़क‍ियों में 6 वह मह‍िलाएं भी शाम‍िल थीं जो एस्कॉर्ट्स सर्विस की तरफ से देह व्यापार के ल‍िए लड़क‍ियां उपलब्ध कराती थीं.

 

 

आयोजकों ने फार्म हाउस के गेट पर 2 लोगों को निगरानी के लिए खड़ा किया था. यह लोग बाहर की गतिविधि के बारे में तुरंत आयोजकों को सूचना दे रहे थे. शनिवार रात 1 बजे जब पुलिस फार्म हाउस के गेट पर पहुंची तो बाहर की निगरानी कर रहे व्यक्ति ने इसकी जानकारी अंदर एक आयोजक को दी थी. जिसके बाद अंदर पार्टी कर रहे सभी लोग सतर्क हो गए थे. उस समय फार्म हाउस में बने तीन कमरों में लड़के-लड़कियां थे.

 

 

वहां पुलिस की भनक लगते ही कमरों से लड़के-लड़कियों को बाहर निकाल दिया गया था. इन कमरों में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था.

फार्म हाउस में प्रवेश फीस के अलावा इन कमरों को बुक करने के लिए अलग से किराया चुकाना होता था. आयोजकों को 6 महिलाएं लड़कियां उपलब्ध कराती थीं, ये भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. लड़कियों को दिल्ली से लाया जाता था. ये महिलाएं एक एजेंसी के जरिये लड़कियों को हायर करके लाती थीं.

रात एक बजे के बाद फार्म हाउस में लड़के और लड़कियों को ज्यादा नशा परोसा जाना था. रात 10 बजे से पार्टी शुरू होकर सुबह चार बजे तक चलनी थी मगर पुलिस ने एक बजे छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. 

यमुना खादर में 300 से ज्यादा फार्म हाउस हैं. इन फार्म हाउस में अवैध रेव पाटियों का आयोजन किया जाता है. इसके अलावा इन फार्म हाउसों में आपराधिक गतिविधियां भी होती हैं. एसएसपी ने स्थानीय पुलिस को सभी फार्म हाउस पर निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं. अब रात में भी पुलिस फार्म हाउसों पर गश्त करेगी. पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए 11 फार्म हाउस को सील कर द‍िया है. 

Back to top button