चलती गाड़ी में कर रही थी मेकअप, फिर अचानक मेकअप करते हुआ ऐसा तस्वीरे देख रो देगे आप

लड़कियों की कमज़ोरी है मेकअप जिसे वो कहीं भी करने से बाज़ नहीं आती. जहां भी लगता है वो मेकअप करके अपने हुलिए को सुधार लेती हैं. ऐसे ही अक्सर महिलाओं को आपने देखा होगा जो कार में बैठकर ही मेकअप करने में लगी रहती हैं. लेकिन आपको बता दें, कभी भी चलती गाड़ी में मेकअप ना करें ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. आपको भी इस बात पर यकीन नहीं होगा, क्योंकि मेकअप के बिना तो आप भी इसके बिना नहीं रह पाएंगे. आइये बता देते हैं क्या होता है इससे.

दरअसल, ये मामला बैंकाक का है जहाँ एक महिला अपनी सहेली के साथ कहीं जा रही थी और इसी बीच कार में बैठे बैठे ही मेकअप भी कर रही थी. ये महिला आखों के ऊपर आईलाइनर लगा ही रही थी और तभी उसकी कार को एक वैन ने जोरदार टक्कर मार दी. महिला का ध्यान शीशे में था इसलिए वो खुद को संभाल नहीं पाई और सामने वाली सीट से जा टकराया और आईलाइनर पेंसिल बाईं आंख में घुस गई. 

टक्कर के बाद उसकी नाक से भी खून बहने लगा जिससे वो बेहोश हो गई. महिला को इस हालत में देखकर तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसकी आँख से पेंसिल निकाल दी. इसमें ज्यादा चोट तो नहीं आई लेकिन घाव हो गया और दर्द भी काफी हुआ. इसलिए हमेशा ध्यान रखें कि चलती गाड़ी में मेकअप ना करें.

Back to top button