चर्च में जाकर भारती ने पति हर्ष को किया किस

लाफ्टर क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष के साथ डर का सामना कर रही हैं. दरअसल इन दिनों भारती स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ ला हिस्सा बनी हुई है और इस शो में उन्होंने पति हर्ष के साथ भाग लिया है. ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में शुरुआत से ही मेकर्स ने भारती को खास तौर पर प्रमोट भी किया है.

हाल ही में कलर्स टीवी के ट्वीटर अकाउंट से शो का एक प्रोमो लॉन्च किया गया है जिसमें भारती अपने पति हर्ष के साथ क्रिस्चन रीति-रिवाज के साथ शादी करती नजर आ रही हैं. जी हाँ…. शो का ये प्रोमो आते ही वायरल हो गया और सभी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं भारती चर्च के फादर को ही रिंग पहनाने की कोशिश कर रही हैं और फिर इसे देखने के बाद उनके पति उन्हें टोकते हैं. लेकिन ये सब दृश्य हर्ष को सपने में दिखाई दें रहे हैं.
फिर जब रिंग पहनाने के बाद हर्ष पत्नी भारती को किस करने के कोशिश करते हैं, तो वैसे ही उनका सपना टूट जाता है. दरअसल असल में खुद भारती ही हर्ष के इस सपने में दखल दें देती है. उस दौरान हर्ष सपने में तो भारती को किस करने वाले थे लेकिन असल में वह एक कद्दू को किस कर रहे थे. सभी को हर्ष और भर्ती का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. आप भी देखिए उनका ये मजेदार वीडियो.

.@bharti_lalli and @writerharsh exchange wedding vows in Argentina.. Or do they? #KKK9 #JigarPeTrigger pic.twitter.com/ivGlEXvXTK
— COLORS (@ColorsTV) January 15, 2019

Back to top button