घोड़े पर खड़े होकर डांस कर रही थी एक महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर आप भी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हंसे बिना रोक नहीं पाएंगे. इस तरह की कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिलेगा, कई वीडियो ऐसे होते है जिसे देखकर आप हंसते-हंसते, लोट-पोट भी हो सकते है. गौर से देखिए इस वीडियो को जिसमें एक लड़की घोड़े पर खड़े होकर नाच रहीं होती है, लेकिन उस लड़की के नाचने के ही क्रम में घोड़ा कुछ ऐसी हरकत कर बैठता है जिसे देखकर सभी हंसने लगते है

घोड़े पर खड़े होकर डांस कर रहीं थी लड़की

आप वीडियों में देख सकते है कि किस तरह एक लड़की घोड़े पर खड़े होकर डांस कर रहीं होती है तभी वह घोड़ा आगे की ओर बढ़ जाता है और वह धड़ाम से नीचे गिर पड़ती है. जिसे देखकर वहां खड़े सभी लोग हंसने लगते है. लेकिन जिस कदर वह लड़की घोड़े से गिरती है उससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि उस लड़की को कितना जोरों से चोट लगा होगा.

सोशल मीडिया पर कई बार शेयर किया जा चुका है यह वीडियो

इसलिए कृप्या आप इस तरह की हरकत न करें, जिससे आपको या आपके आस-पास रहने वाले लोगों को तकलीफ का सामना करना पड़े. इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते है कि वह लड़की देखने में राजस्थानी लड़की लग रहीं है जो कि घोड़े पर खड़े घुमर नृत्य कर रहीं है. 10 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फिलहाल यह वीडियो कहां का है और कब की है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. इस वीडियो को लगातार फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और 500 से अधिक बार शेयर भी किया जा चुका है.

अब तक का सबसे अच्छा डांस 😂😂😂😂 देख लीजिये 👇👇👇👇👇👇

Gepostet von Nabi Ahmad am Samstag, 8. September 2018

Back to top button