घर में 4 शव मिलने से गाजियाबाद में सनसनी, यहाँ पढ़ें पूरी खबर

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घर से चार शव बरामद हुए हैं. एक साथ चार शवों के मिलने से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला में एक घर से पति-पत्नी और दो बच्चों के शव संदिग्ध हालत में मिले हैं. पति द्वारा अपनी बीवी और बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी कर लेने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने यहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतकों में शामिल एक बच्चे की उम्र 2 साल है. जबकि एक अन्य बच्चे की उम्र 4 साल बताई जा रही है. घटना में शामिल चार लोगों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. यह भी जानकारी मिल रही है कि मतृक के घर पर दीवार पर कुछ लिखा मिला था. बताया जा रहा है की यह मृतक की हैण्ड राइटिंग है.
पुलिस अधिकारी के अनुसार, थाना साहिबाबाद क्षेत्र के संजय कॉलोनी में धीरज त्यागी नामक
के एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते थे. उनका और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का शव घर से बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आने की उम्मीद है.

भजनपुरा से घर में मिले थे 5 शव

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के भजनपुरा इलाके से 5 लोगों के शव बरामद हुए थे. पुलिस की जांच में पता चला था कि लेन-देन के मामले में किसी रिश्तेदार ने ही एक परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी थी. हत्या के कई दिनों बाद बंद घर से सड़ी-गली हालत में पांच शव बरामद किए गए थे. पुलिस ने मामले में जानकारी दी थी कि ये पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव हैं. पुलिस का कहना है कि बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक पति बैटरी रिक्शा चलाता था.
Back to top button