घर पर कैसे बनाये इंडियन स्टाइल में पास्ता…

घर में अगर कुछ नया आईटम बने तो सबसे पहले बच्चे तो खुश हो ही जाते हैं साथ ही बड़ो के मुंह में भी पानी आ जाता है। अगर नाश्ते की बात करें तो बच्चा के मन में यही बात रहती है कि आज तो कुछ नया मिलेगा। लेकिन वही पुराना देखकर उनका मन भी खट्टा हो जाता है तो क्यों न इस बार आप घर के बच्चो के साथ सदस्यों को भी कुछ नया खिलाकर खुश करें। तो इसलिए आज हम आपको इंडियन स्टाइल में पास्ता बनाने के बारे में बताने जा रहे है-24-23-pasta_57fe55eca9d6c

इसे बनाने के लिए आपको  मैकरोनी 3 कप, चिकन सॉसेज मध्यम टुकडे कटे हुए 6, केल के पत्ते 10-15, ऑलिव आइल 1 बड़ा चमचा, लहसुन बारीक कटी हुई 6, प्याज़ कटे हुए 2, टमाटर 10-12, रेड चिल्ली एक चौथ छोटा चम्मच, नमक स्वादानुसार, मक्खन 1 बड़ा चमचा और चीज एक चौथार्इ कप इतनी सामग्री आपको इकट्ठी करके रखनी होगी।

अब सबसे पहले आपको एक नॉन स्टिक पैन में ऑलिव ऑयल गरम करें। अब इसमें लहसुन और प्याज डालकर मिलाकर 1-2 मिनट तक भूनें। इसमें टॉमेटोज़ और सॉसेज डालकर मिलाएं और सुनहरा होने तक भूनते रहें। चिल्ली फ्लेक्स, केले के पत्ते, नमक और पास्ता डालकर मिलाएं और उन्हें अच्छी तरह गरम होने दें। इसमें अब मक्खन डालकर अच्छी तरह मिलाएं। अब आपका पास्ता बिलकुल तैयार है इसे कांच के बाउल में सर्व कर सकती है।

Back to top button