घर की कलह से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या

हाल ही में बढ़ती जा रही आत्महत्या की खबरों में एक खबर फिर सामने आई है. जी दरअसल यह खबर हमीरपुर की है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बीते शनिवार की रात एक युवक ने घरेलू कलह से परेशान होकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गयी है और पंचनामा भरकर पुलिस ने आज यानी रविवार को शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.घर की कलह से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या

वहीं इस घटना के कारण परिजनों में कोहराम मचा हुआ है सभी हैरान परेशान है. खबरों के अनुसार हमीरपुर नगर के रमेड़ी मुहाल में राम सिंह (26) पुत्र रामचन्नी ने घरेलू कलह से तंग आकर अपने ही घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और बताया जा रहा है कि जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली वैसे ही सुचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि कई दिनों से घरेलू कलह चल रही थी जिससे परेशान होकर राम सिंह ने आत्महत्या कर ली वहीं सदर कोतवाल शैल कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और घटना की जांच भी की जा रही है लेकिन अब तक कोई ऐसा साबुत नहीं मिला है जिससे यह आत्महत्या साबित ना होकर हत्या लगे.

Back to top button