ग्राफिक एरा के बीटेक के चार छात्रों को मिला 29.13 लाख का पैकेज, पढ़े पूरी खबर

ग्राफिक एरा के बीटेक के चार छात्र-छात्रओं को अमेरिका की कंपनी सिस्को ने 29.13 लाख सालाना पैकेज पर प्लेसमेंट का ऑफर दिया है। सिस्को के लिए चार छात्र-छात्रओं के चयन की घोषणा होते ही ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्रएं ने जमकर खुशी मनाई और पूरे विवि परिसर में मिठाई बांटी।

बीटेक के वर्ष 2020 में पासआऊट होने वाले बैच से प्लेसमेंट की शुरूआत हो गई है। सिस्को में 29.13 लाख रुपये वार्षिक के पैकेज पर प्लेसमेंट का ऑफर पाने वालों में तीन छात्र-छात्रएं ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हैं। इनमें मधुर मोहन पांडे, आलोक नाथ पांडे व श्वेता अरोड़ा शामिल हैं। यह तीनों बीटेक कम्प्यूटर साइंस के हैं। सिस्को में चयनित चौथे छात्र शिवम पेटवाल ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के हैं। इन चारों को बंगलौर में ज्वाइन करना है।

इससे पहले अमेरिका की कंपनियां एडोबी और एसएनएस के साथ ही अमेजॉन ने ग्राफिक एरा के दोनों विवि के छह छात्र-छात्रओं का 26 से 55 लाख रुपये के पैकेज पर चयन किया है। प्लेसमेंट की खबर पाकर छात्र-छात्रओं ने विवि परिसर में जमकर धमाल मनाया। विवि में मिठाई बांटने के साथ ही आतिशबाजी और ढोल की थाप पर थिरकने का सिलसिला देर शाम तक चला। ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष प्रोफेसर (डॉ.) कमल घनशाला ने कहा कि इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट समेत सभी कोर्स उद्योग जगत की आवश्यकताओं के अनुरूप बनाए गए हैं।

Back to top button