गोविंद सिंह के बयान पर गरमाई सियासत, एमपी सरकार ने पीएम मोदी से की मुलाकात

मध्य प्रदेश में मंगलवार को सीबीआई के नए प्रमुख बनाए गए ऋषि कुमार शुक्ला को कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह द्वारा अक्षम बताने पर सियासत गरमा गई है. उधर सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सौजन्य मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने उन्हें मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी. प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी प्रधानमंत्री से पहली मुलाकात है.गोविंद सिंह के बयान पर गरमाई सियासत, एमपी सरकार ने पीएम मोदी से की मुलाकात

कमलनाथ ने संसद भवन पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाक़ात की. मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी यह पहली मुलाकात थी. दोनों नेताओं में करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई. इस बीच कमलनाथ ने वित्तीय वर्ष 2017 में भावांतर भुगतान योजना के तहत मध्य प्रदेश को केंद से मिलने वाले 575 करोड़ रुपए का भुगतान जल्द से जल्द कराने की मांग की.

मुरैना जिले की एक घटना का उल्लेख करते हुए लिखा है, हवालात में युवक की मौत के बाद भीड़ का पथराव, पुलिस के की 25 राउंड फायरिंग’ इसमें जिक्र है कि दिमनी थाने में हथियार रखने के संदेह में 32 घंटे से बंद आरोपी रघुराज सिंह तोमर का शव सोमवार सुबह संदिग्ध हालात में फांसी पर लटका मिला.रघुराज की मौत से आक्रोशित परिजन और भीड़ ने थाने पर पथराव कर दिया.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौरे की भी खबर अखबारों की सुर्ख़ियों में है. राहुल गांधी के आठ फरवरी को भोपाल आएंगे. वे यहां जंबूरी मैदान में किसान सम्मलेन को संबोधित करेंगे. जंबूरी मैदान पर आयोजन की तैयारियां तेज कर दी गई हैं.

Back to top button