गोली मारकर व्यापारी की हत्या, सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

आमका रोड स्थित परचून की दुकान पर सोमवार रात शराब पीने के दौरान कहासुनी होने पर सीआरपीएफ जवान ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से व्यापारी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर आए लोगों ने  आरोपी को पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
गोली मारकर व्यापारी की हत्या, सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि रसूलपुर छपरा (बिहार) निवासी बलदेव यादव दादरी नगर के आमका रोड स्थित घर में किराये पर रहता है और वहीं परचून की दुकान चलाता था। इसी मकान में गांव मिट्ठनपुर गुन्नौर, संभल निवासी सतीश कुमार भी किराये पर रहता है। सतीश छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में सीआरपीएफ की 36वीं बटालियन में सहायक उपनिरीक्षक के पद पर तैनात है। सोमवार रात सतीश और बलदेव शराब पी रहे थे। 

ये भी पढ़े: बीवी पति से ज्यादा बेटे पर देती थी ध्यान, सौतेले पिता ने 3 साल के मासूम से ऐसे लिया बदला

इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। इस दौरान सतीश ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से तीन-चार हवाई फायर कर दिए। विरोध करने पर उसने बलदेव के सीने में गोली मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने सतीश को पकड़ लिया और जमकर पीटने के बाद पुलिस सूचना दे दी। पुलिस बलदेव को अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से वारदात में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद कर ली।  

 
 
Back to top button