दिवाली पर आने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आएंगी, तब्बू,

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म में अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी. ‘गोलमाल अगेन’ शीर्षक से बन रही इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपडे़ भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.दिवाली पर आने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आएंगी, तब्बू, ‘मकबूल’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए जानी जाने वाली तब्बू ने पिछले साल कहा था कि वह कॉमेडी फिल्मों में काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा- अगर मैं एक तरह की फिल्में कर रही हूं तो इसका यह मतलब नहीं कि मैं दूसरी तरह की फिल्मों से नफरत करती हूं. लोग सिर्फ उनकी बात करते हैं जो काम कर रहे हैं और वह उनके साथ ही जुड़े रहते हैं.

इस प्रकार बढायेंगी, मोदी सरकार गरीबों की आय को

क्याआप अपने वजन कम करने की या डैबेटीस को नियंत्रण में रखने की चिंता में हैं? तो, इस 2017, नए साल के संकल्पों में शामिल करें ‘लो ग्‍लाइसेमिक इंडेक्‍स’ आहार को खाने का संकल्प

फैशन को लेकर मर्द अक्सर करते हैं ये गलतियां, आप भी जानें

तब्बू ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से एक कलाकार के तौर पर वह कभी भेदभाव नहीं करतीं. अगर मुझे गोलमाल 4 की पेशकश की जाती है तो मैं भागकर जाऊंगी और उसे करूंगी. सफल कॉमेडी फिल्म गोलमाल की श्रृंखला की चौथी कड़ी के दीपावली के करीब रिलीज होने की उम्मीद है.

Back to top button