गोरखपुर में बच्चों की मौत पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, सख्त कार्रवाई के निर्देश

गोरखपुर मामले में सीएम योगी ने आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए मामले की गहन जांच कर सख्त कार्रवाई सुनि‌श्चित करने के निर्देश जारी कर दिए।
गोरखपुर में बच्चों की मौत पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, सख्त कार्रवाई के निर्देश
शुक्रवार गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 30 बच्चों की मौत के बाद मचे कोहराम के बाद से सीएम योगी की तरफ से कोई बयान नहीं आया था।

ये भी पढ़े: जंग के लिए तैयार भारत! चीन बॉर्डर पर तैनात किए 50000 जवान, कमांडर बोले-एक गोली चलते ही चीन पर मौत बरसा देंगे

सरकार के प्रवक्त ने कल शाम ट्वीट कर बच्चों की मौत की खबरों को भ्रामक बताया था। जिसके बाद से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश समेत कई राजनेताओं ने इसकी कड़ी आलोचना की थी।

आज सुबह सीएम ऑफ‌िस की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया कि योगी आदित्यनाथ ने मामले की गहन जांच कर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

इससे पहले शनिवार सुबह आठ बजे ही सीएम योगी ने स्वास्‍थ्‍य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात कर उन्हें तत्काल गोरखपुर रवाना कर दिया।

गोरखपुर रवाना होने से पहले स्वास्‍थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों को इन मौतों का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

आपको बता दें कि शुक्रवार को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होने से 30 बच्चों की मौत हो गई थी। गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संसदीय क्षेत्र भी है।

 
Back to top button