गोंदिया रेलवे स्टेशन से तुषारकांति को एटीएस ने किया अरेस्ट

नागपुर. अहमदाबाद की एटीएस ने तुषारकांति भट्टाचार्य को गोंदिया रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिया। यह ट्रेन नागपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद तुषार को विमान से अहमदाबाद ले जाया गया। अहमदाबाद एटीएस ने गुजरात में वर्ष 2010 में दायर एक मामले में यह िगरफ्तारी की। परिजनों को इसकी जानकारी पारिवारिक वकील के मार्फत से मिली।
गोंदिया रेलवे स्टेशन से तुषारकांति को एटीएस ने किया अरेस्ट
तुषार बहन प्रतिमा के घर कोलकाता गए थे। वहां से गीतांजलि एक्सप्रेस से निकले। पत्नी प्रा. सोमा सेन को जानकारी भी दी कि वह ट्रेन में बैठ चुके हैं। इधर, उन्हें लेने के लिए वाहन चालक नागपुर स्टेशन पर पहुंचा। चूंकि ट्रेन आने के कुछ समय बाद पहुंचा था, इसलिए स्टेशन पर काफी देर तक तुषार को ढूंढता रहा। नहीं मिलने पर उनकी पत्नी को जानकारी दी। उन्होंने तुषारकांति के मोबाइल पर फोन लगाया तो स्वीच ऑफ था।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: सेना ने मार गिराए अलकायदा के तीन आतंकी, मुठभेड़ जारी

सूत्रों के अनुसार, गोंदिया रेलवे स्टेशन पर अहमदाबाद एटीएस ट्रेन की बोगी में दाखिल हुई और तुषारकांति को िहरासत में लिया। कार्रवाई के दौरान उनका मोबाइल बंद कर दिया गया था। उसके बाद एटीएस उन्हें लेकर नागपुर के सोनेगांव स्थित डा. बाबासाहब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची और तुषार को विमान से अहमदाबाद ले जाया गया। तुषारकांति भट्टाचार्य को बुधवार को अहमदाबाद की एटीएस की विशेष अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

 
Back to top button