गोंडा में आयोजित सम्‍मान समारोह में उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य विपक्ष पर हुए हमलावर…

सोनभद्र मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। कहा कि मामले में कांग्रेस नाटक कर रही है। हत्याओं पर कड़ी कार्रवाई हुई है। प्रियंका जहां जाना चाहती थी वहां गईं। आजम खां पर हमलावर होते हुए कहा कि, भूमाफिया, अपराधी पर विधिसंवत कार्रवाई होगी। डिप्टी सीएम शनिवार को कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा पैतृक गांव विश्नोहरपुर में आयोजित मेधावी सम्मान समारोह में शिरकत करने आए थे।

भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करती है भाजपा  
कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को सोनभद्र जाने से रोकने के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको जहां जाना चाहिए था, वहां जाने दिया गया, जहां जाना चाहेंगी वहां जाएंगी भी, कोई रोक नही है। जिन गरीबों की हत्याएं हुई हैं, मुख्य अभियुक्त सहित लगभग सभी प्रमुख आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच भी हो रही है। अब इसमें बेकार का नाटक करने की जरूरत नहीं। उन्‍होंने कहा कि घोटाले के मामले में कार्रवाई की जाती है तो मायावती कहती हैं कि जाति विशेष का उत्पीडऩ हो रहा। वह भाई के खिलाफ जांच से बौखलाई हैं। भाजपा की सरकार में जाति और धर्म देखकर कार्रवाई नहीं होती है। जो भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ होगी कार्रवाई। 

130 करोड़ जनता के विश्वास के प्रतीक हैं पीएम 
डिप्‍टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी 130 करोड़ जनता के विश्वास के प्रतीक हैं। उन्होंने महात्मागांधी के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाते हुए यह संदेश भी दिया कि सफाई किसी जाति विशेष नहीं बल्कि सबकी जिम्मेदारी है। कहाकि भारत के पास नामुमकिन को भी मुमकिन करने की क्षमता है। क्योंकि मोदी हैं तो नामुमकिन कुछ भी नहीं। इसके बाद भाजपा पदाधिकारियों बैठक में डिप्टी सीएम ने कहा कि अगले 50 साल तक भाजपा की सरकार रहेगी। कारण कार्यकर्ता ही उसकी ताकत हैं।

Back to top button