गैंगस्टर सुक्खा काहलवां का राइट हैंड प्रीत फगवाड़ा व राजा पहाड़िया गिरफ्तार

कुख्यात गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की मौत के बाद उसका गैंग चला रहे गैंगस्टर प्रीत फगवाड़ा तथा जालंधर के बस्ती बावा खेल में रहने वाले दीपांश सिमरन हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर देवराज उर्फ राजा पहाड़िया को दिल्ली के तिलकनगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों गैंगस्टरों से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। पंजाब पुलिस से बचने के लिए दोनों ने दिल्ली में शरण ली हुई थी। जालंधर की पुलिस दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी कर रही है।गैंगस्टर सुक्खा काहलवां का राइट हैंड प्रीत फगवाड़ा व राजा पहाड़िया गिरफ्तार

प्रीत फगवाड़ा ने खाई थी गोंडर और प्रेमा को मारने की कसम

कुछ साल पहले जालंधर में पेशी भुगतने के बाद वापस जा रहे गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की फगवाड़ा में विक्की गौंडर, प्रेमा लहौरिया गैंग ने सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके खासमखास प्रीत फगवाड़ा ने गौंडर और प्रेमा को मारने की कसम खाई थी। सुक्खा की हत्या के बाद प्रीत ने गैंग की कमान संभाल ली थी। प्रीत के खिलाफ पंजाब व अन्य राज्यों में केस दर्ज हैं।

गैंगस्टर दलजीत भाना का साथी है राजा पहाड़िया

गैंगस्टर राजा पहाड़िया जेल में बैठे कुख्यात गैंगस्टर दलजीत भाना का खासमखास है। उसके साथ कई फोटो उसने फेसबुक पर भी अपलोड की थी। इनमें हथियारों के साथ भी तस्वीरें शामिल हैं।

Back to top button