इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज से बाहर…

टीम इंडिया को झटका लगा जब उसके प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली वन-डे सीरीज से बाहर हो गए। यह तीन मैचों की सीरीज 15 जनवरी से शुरू होगी।

कांग्रेस में शामिल होगा ये बड़ा खिलाड़ी, अब लड़ेगा चुनाव!शमी को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान दाएं घुटने में चोट लगी थी, जिसके चलते उन्हें टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा था। शमी इससे पहले बाएं घुटने की चोट से जूझ रहे थे, लेकिन अब उनके दाएं घुटने में सूजन है और उन्हें ठीक होने में अभी कम से कम एक महीने का समय लगेगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तीन मैचों की वन-डे सीरीज में शमी की जगह ईशांत शर्मा को मौका मिल सकता है। ईशांत ने चेन्नई टेस्ट में प्रभावी प्रदर्शन किया था।

सिलेक्टर्स आशीष नेहरा के नाम पर भी चर्चा कर सकते हैं। सलामी बल्लेबाजों के नाम पर सिलेक्टर्स को मशक्कत करनी होगी। अजिंक्य रहाणे चोट से उबर रहे हैं और उनके इस सीरीज के लिए फिट होने की उम्मीद है। चयनकर्ता इस बात को लेकर पसोपेश में होंगे कि शिखर धवन को चुना जाए या चेन्नई टेस्ट में तिहरा शतक लगाने वाले करूण नायर को मौका दिया जाएगा। हार्दिक पांड्या को भी टीम में जगह मिलने की उम्मीद है।

 

Back to top button