गृहमंत्री अमित शाह की तबियत फिर बिगड़ी, एम्स में भर्ती

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तबियत एक बार फिर बिगड़ गईँ है। सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें शनिवार रात 11 बजे दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। पिछले दो अगस्त को अमित शाह की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्तपाल में भर्ती कराया गया था।

उल्लेखनीय है की मेदांता अस्पताल में इलाज बाद अमित शाह के जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद 18 अगस्त को उन्हें थकान और शरीर में दर्द की शिकायत पर एक बार फिर एम्स में भर्ती कराया गया था और 31 अगस्त को वह स्वस्थ होकर अस्पताल से लौटे थे। अब खबर आ रही है कि उन्हें सांस की परेशानी होने के बाद एक बार फिर शनिवार रात 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है कि गृहमंत्री अमित शाह को सांस लेने में थोड़ी कठनाई हो रही थी, जिसके चलते उन्हें रूटीन जांच की सलाह दी गई थी। डॉक्टरों की सलाह पर ही अमित शाह को एम्स में भर्ती ​कराया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना से ठीक होने के बाद से ही उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
The post गृहमंत्री अमित शाह की तबियत फिर बिगड़ी, एम्स में भर्ती appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button