गुरदासपुर में बुजुर्ग माता-पिता को पीट रहा था नशे में धुत युवक, पढ़े पूरी खबर

माता-पिता बहुत उम्‍मीदों और नाज से बेटे को पालते हैं। वे सोचते हैं कि उनका बेटा बुढ़ापे का सहारा बनेगा। लेकिन, वही बेटा बड़ा होकर उनकी उम्‍मीदों को चकनाचूर की देता है और उनके साथ दरिंदगी की हद तक पार कर जाता है तो उनकी पीड़ा को शायद ही कोई समझ पाए। ऐसी ही एक घटना यहां सामने आर्ह है। एक बुजुर्ग दंपती को लात और घूंसों से पीटते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक की पिटाई के दौरान बुजुर्ग जिस तरह अपनी पीड़ा बयां कर रहे हैं उससे माना जा रहा है कि पिटाई करने वाला उनका ही बेटा है।

वीडियो में युवक की हालत से साफ दिखता है कि वह नशे में धुत है। बुजुर्गों की पिटाई के वीडियो को देखकर लोगों में गुस्सा है और युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। गुरदासपुर की हेल्पिंग हैंड संस्था ने बुजुर्ग माता-पिता को पीटने वाले बेटे का पता बताने वाले के लिए इनाम की घोषणा की है। लोग वीडियो को गुरदासपुर जिले के ही किसी गांव की बता रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ स्पष्ट नहीं कर पाई है।

गुरदासपुर की हेल्पिंग हैंड संस्था ने आरोपित का पता बताने वाले के लिए इनाम की घोषणा की

सोशल मीडिया ग्रुपों में यह वीडियो सोमवार से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में एक नौजवान कुर्सी पर पड़े बुजुर्ग की छाती को वॉकिंग स्टिक से जोर-जोर से दबा रहा है। बीच-बीच में गालियां निकालकर घंूसे भी मार रहा है। बुजुर्ग बीच-बीच में कहता है ‘लक्खां लगाए तेरे ते (तुम पर लाखों रुपये खर्च किए)।’

सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोगों में बढ़ रहा गुस्सा, पुलिस करेगी पड़ताल

वीडियो में दिख रहा है कि कुर्सी के पास पड़ी बुजुर्ग महिला चिल्लाते हुए कहती है ‘तू तां पालिया सी… तू तां पालिया सी, हुण जमीन ही बची है (तुम्‍हें पाला है, तुम्‍हें पाला है, अब जमीन ही बची है।)। युवक इस बीच बुजुर्ग महिला को भी लात मारता है। युवक से बुजुर्गों को छुड़ाने की एक अन्य बुजुर्ग कोशिश करता है, लेकिन वह उसे भी धक्का देकर बेड पर गिरा देता है।

आरोपित को दिलाएंगे सजा : एडवोकेट धीरज

वायरल वीडियो देखने के बाद हेल्पिंग हैंड संस्था के प्रधान एडवोकेट धीरज शर्मा ने बुजुर्ग मां-पिता को पीट रहे युवक का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। मारपीट कर रहे युवक के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर वह खुद इस केस की पैरवी करेंगे। बुजुर्ग माता-पिता को पीटने वाले को सख्त सजा मिलनी चाहिए।

वीडियो की सूचना मिली है : एसएसपी

एसएसपी स्वर्णदीप सिंह का कहना है कि माता-पिता को पीट रहे युवक की वायरल वीडियो की सूचना मिली है। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कहां की है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि बुजुर्गों को क्यों पीटा जा रहा है। फिलहाल उनके पास वीडियो के बारे में शिकायत नहीं आई है।

Back to top button