गुड़ का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल, ऐसे करें इस्तेमाल…

जिन व्यक्तियों की कुंडली में मंगल ग्रह कमजोर बना होता हैं। उन्हें गुड़ का उपाय जरूर करना चाहिए। इससे उनकी किस्मत उनका साथ देने लगती हैं। वही इससे सभी बिगड़े कार्य भी पूर्ण हो जाते हैं। वही इसके अलावा मंगलवार को कुछ अन्य उपायों को भी किया जा सकता हैं। जिससे आपकी परेशानियां दूर हो सकती हैं।गुड़ का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल, ऐसे करें इस्तेमाल...

आपकी कुंडली में अगर मंगल ग्रह कमजोर हैं,तो मंगलवार के दिन गुड़ का दान अवश्य ही करें। ऐसा करने से ग्रहदशा में सुधार होता हें। इससे आपका भाग्य आपका साथ देगा। वही मंगल ग्रह को मजबूत बनाने के लिए शुक्रवार के दिन 800 ग्राम गेहूं और उसी ही मात्रा में गुड़ मिलाकर हनुमान जी के मंदिर में रख दें। ऐसा करने से मंगल ग्रह का अशुभ प्रभाव कम हो जाता हैं।

वही अगर आपकी कोई इच्छा पूरी नहीं हो पाई हैं,तो गुड़ की एक डली को लेकर एक लाल रंग के कपड़े में रख दें। इसके बाद इसमें एक रुपए का सिक्का भी रख दें वही इसे किसी नदी में प्रवाहित कर दें। इससे आपकी मनोकामना अवश्य ही पूरी हो जाएगी। वही जिन लोगों की नौकरी नहीं लग रही हैं। उन्हें इंटरव्यू में जाने से पहले घर से निकलते वक्त किसी गाय को आटा और गुड़ मिला कर खिलाना चाहिए। इससे आपका कार्य अवश्य ही बन जाएगा।

अगर किसी व्यक्ति को नींद नहीं आने की बीमारी है, तो सोने से पहले वो अपने बेडरूम में दो किलो गुड़ को एक लाल रंग के कपड़े में बांधकर रख लें। वही ऐसा करने से नींद ना आने की समस्या हल हो जाएगी। वही अगर आपको बार—बार चोट लगती रहती हैं और दुर्घटना की आशंका बनी रहती हैं,तो आप हनुमान जी के मंदिर में जा कर तांबे के बर्तन में गुड़ रखकर दान कर दें।

Back to top button