गुजरात चुनाव: टिकट बंटवारे पर नहीं बनी कांग्रेस-हार्दिक की बात, आपस में भिड़े कार्यकर्ता, देखें वीडियो!

गुजरात में टिकट बंटवारे को लेकर हार्दिक पटेल से जुड़े संगठन अनामत आंदोलन समिति (PAAS) और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। खबरों के मुताबिक, दोनों के कार्यकर्ताओं में कुछ सीटों को लेकर मतभेद है। बता दें कि PAAS के पांच उम्मीदवारों को कांग्रेस अपने टिकट पर लड़वाने के लिए तैयार हो गई है। गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए कांग्रेस द्वारा जारी की गई 77 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में PAAS के दो नेताओं के नाम शामिल हैं।गुजरात चुनाव: टिकट बंटवारे पर नहीं बनी कांग्रेस-हार्दिक की बात, आपस में भिड़े कार्यकर्ता, देखें वीडियो!
कांग्रेस और PAAS कार्यकर्ताओं के बीच यह झड़प सूरत में हुई। हार्दिक पटेल से जुड़े लोगों का कहना है कि टिकट बंटवारे के मामले में उनकी सुनी नहीं गई और कोर कमेटी से बातचीत किए बिना सब तय कर लिया गया।

यह भी पढ़ेंजमात-ए-इस्लामी कश्मीर के युवाओं में फैला रहा धार्मिक कट्टरवाद का जहर, आजाद कश्मीर और पाक चैप्टर सक्रिय

हार्दिक ने इस मामले पर फिलहाल कुछ नहीं बोला है। बताया जा रहा है कि PAAS पहले नौ सीटें मांग रही थी लेकिन कांग्रेस पांच से ज्यादा देने को तैयार नहीं थी। कहा जा रहा था कि पहले तो कांग्रेस PAAS की सभी बात मानने को तैयार थी लेकिन हार्दिक की कथित सीडी आने के बाद उन्होंने हाथ पीछे खींच लिए थे।

Back to top button