अज़ब-गज़ब: कबूतर करता था तोता को गांजा सप्लाई, हुई गिरफ्तारी

क्यों हैरान हो गए ना आप भी लेकिन ये सच है तोते को गांजा सप्लाई करने के लिए एक कबूतर जेल जा पहुंचा लेकिन बदकिस्मती से पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। अरे- अरे इससे पहले आप कुछ और सोचे हम आपको बता दें की ये सच का तोता या कबूतर नहीं है बल्कि खूंखार बदमाश है जिन्हे हत्या और तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अज़ब-गज़ब: कबूतर करता था तोता को गांजा सप्लाई, हुई गिरफ्तारी

सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात बदमाश संजू तोता के लिए गांजा लेकर पहुंचे घनश्याम उर्फ कबूतर की करतूत बैगेज स्केनर ने पकड़ ली। दरअसल घनश्याम ने थैले में सब्जी-भाजी और पूजन सामग्री के साथ एक नारियल भी रखा था, लेकिन बैगेज स्केनर की चेकिंग में नारियल के अंदर की तस्वीरें संदिग्ध मिलीं। लिहाजा नारियल निकालकर चेक किया गया तो पता चला उसे बीच से काटकर अंदर गांजे की 6 पुड़ियां रखीं गई थीं, और बाद में उस नारियल को फेवीक्विक से चिपका दिया गया था। जेल प्रशासन की पूछताछ में कबूतर ने जानकारी दी कि उक्त गांजा संजू की पत्नी ने नारियल में भरकर उसे दिया था। पुलिस ने संजू के घर पहुंचकर उसकी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया।

टीआई जैन के अनुसार घनश्याम की निशानदेही पर महिला स्टाफ के साथ वे ज्ञानबाई के मदनमहल स्थित घर पहुंचे, जहां ज्ञानबाई की साड़ी का वो टुकड़ा मिल गया जिसे फाड़कर उसने सामान बांधा था। लिहाजा ज्ञानबाई को भी हिरासत में ले लिया गया। जांच के बाद संजू तोता, ज्ञानबाई, घनश्याम चौधरी और गुड्डा उर्फ कन्हैया के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
Back to top button