उत्तर प्रदेश: गलती से BSP की जगह दबा BJP का बटन, फिर युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम…

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक ने अपने हाथ की उंगली इसलिए काट डाली क्योंकि मतदान के दौरान गलती से उसने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट दे दिया. दरअसर, वोट डालते वक्त उसे चुनाव चिह्न हाथी का बटन दबाना था, लेकिन उसने गलती से कमल का बटन दबा दिया. जब उसने इसका अहसास हुआ तो वो बेहद दुखी हुआ और घर आकर उसने वो उंगली ही काट दी जिससे वोट डाला था.

इस शख्स ने काटी उंगली

यह हैरान करने वाली घटना बुलंदशहर के शिकारपुर इलाके की है. बताया जा रहा है कि मतदाता दलित समुदाय का है, ऐसे में बसपा का समर्थक है. मतदान के वक्त उसे जब अपनी गलती का अहसास हुआ तब तक बटन दब चुका था. बता दें कि यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन है, ऐसे में एक दलित होने के नाते वो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को वोट देना चाहता था.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में गुरुवार को उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान हुआ. जिसमें नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर में वोट डाले गए. मतदान के दौरान कई स्थानों पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (EVM) में गड़बड़ी की वजह से मतदान प्रभावित होने की खबरें भी सामने आईं.

सपा उम्मीदवार पत्नी के प्रचार में दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, भड़के कांग्रेस उम्मीदवार कहा…

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करेंआजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

Back to top button