बड़ा खुलासा: गर्ल्स हॉस्टल में कोचिंग के बहाने चल रहा था सेक्स

बिहार की राजधानी पटना में लगातार चल रही पुलिस की कार्यवाही के बाद भी देहव्यापार को सिलसिला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। पुलिस ने अभी रूपसपुर स्थित अपर्णा अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालक सहित दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है। लडकियों का आरोप यह कि नौकरी के नाम पर उनसे बांड भरवाया जाता था। फिर उसके बाद दोहरा व्यापार कराया जाता था।

देहव्यापार

ये भी पढ़े: 70 के दशक में करती थी “न्यूड रोल”, आज आर्थिक तंगी से जूझ रही ये अभिनेत्री

वही सेक्स रैकेट संचालक ने इस बात से साफ इंकार करते हुए कहा कि वह कोचिंग क्लास चलाता है। और लडकिया कोचिंग पढ़ने के लिये आया करती है। लेकिन पुलिस को यह सूचना मिली थी कि रूपसपुर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में सेक्स रैकेट चल रहा है।

मौके पर जाकर पुलिस ने संचालक और दो लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस वालों ने यह बताया हैं कि लड़किया सेक्स रैकेट संचालक को सर जी के नाम से जानती हैं।

आरोपी लडकियों को नौकरी का झांसा देकर उन्हें फंसाता था। उसके बाद उनका अश्लील वीडियो बना लेता था। उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करके उनसे देहव्यापार करवाने पर मजबूर करता था। जो लडकियां पुलिस ने हिरासत में ली है। उन्होंने ही पुलिस को गुप्त सुचना दी थी। फिर पुलिस ने सेक्स रैकेट के साथ सक्त कार्यवाही की।

Back to top button