गर्मियों में ट्राई करें ये स्टाइलिश हेयरस्टाइल, देंगी आपको कूल लुक

गर्मियों के दिनो में महिलाओं के सामने सबसे बड़ी दिक्कत आती हैं अपने बालों को संभालना और इनकी मदद से खुद को स्टाइलिश लुक देना। जी हाँ, गर्मियों के दिनों में बालों की वजह से पसीना और चिपचिप होने लगती हैं। ऐसे में जरूरी है सही हेयरस्टाइल का चुनाव किया जाए जिससे कि बालों से होने वाली गर्मी से भी बचा जा सकें और खुद को कूल लुक दिया जा सकें। इसलिए आज हम आपके लिए ऐसी ही स्टाइलिश हेयरस्टाइल लेकर आए हैं जो गर्मियों के दोनों में आपको कूल और स्टाइलिश लुक देंगी।

वेवी बॉब

मर्लिन मुनरो लुक वाला यह स्टाइल साड़ी पर काफी अच्छा लगता है। यह क्लासी टच देता है।

मांग टीका हेयर स्टाइल

यदि आप साड़ी पर मांग टीका लगाने वाली हैं, तो ऐसा हेयरस्टाइल बहुत जंचता है. इसमें आप मांग’टीका के लिए बालों में जगह कर देती हैं और बाकी बालों को एक तरीके खुला छोड़ दें।

fashion tips,fashion tips in hindi,womwn fashion,hairstyle in summers,summer fashion ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, महिअलों का फैशन, गर्मियों का फैशन, गर्मियों में हेयरस्टाइल

पोनीटेल

इन दिनों पोनीटेल हेयर स्टाइल में कई तरह के वैरिएशन जैसे पोनीटेल विद पफ, साइड पफ विद हाई पोनीटेल और पोनीटेल विद ब्रेड हेयर स्टाइल पॉप्युलर हैं। इनमें से किसी भी स्टाइल को अपनाकर हर दिन डिफरेंट, स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है। इन्हें बनाना भी बहुत आसान है।

विंटेज हेयर स्टाइल

इस हेयर स्टाइल में बालों को ऊपर की ओर से कर्ल करके पफ बना दिया जाता है और नीचे की ओर खुला रखा जाता है।

साइड चोटी

यदि आप खुले बालों या साधारण चोटी से परेशान हो गई हैं, तो साइड चोटी बनाएं। साइड में चोटी को खजूर के तरीके से गूंथ लें।

Back to top button