गर्मियों में अपने SEX लाइफ को उत्तेजित करने के लिए करें ये उपाय, फिर देखें कमाल…

यौनशक्ति बढ़ाने के लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ता है. इसके लिए आपको सबसे पहले वजन कम करना होगा और अपने खाने पीने मे उन चीज़ों बढ़ाएं जो यौनशक्ति बढ़ाने मे मददगार हैं. गर्मी के समय में आप सेक्स लाइफ को ज्यादा उत्तेजित करना है तो कुहक टिप्स अपनाना पड़ेगा. तनाव से होने वाले हार्मोनल परिवर्तन और पौष्टिक आहार की कमी ही सिर्फ सेक्स लाइफ को प्रभावित नहीं करते बल्कि कई बार मानसिक कमजोरी भी इसे प्रभावित करता है.गर्मियों में अपने SEX लाइफ को उत्तेजित करने के लिए करें ये उपाय, फिर देखें कमाल...

* सेक्स लाइफ में तड़का लगाने के लिए चॉकलेट को बेहतर माना जाता है लेकिन सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिए भी चॉकलेट बेहतर विकल्प है.

* यदि पुरुष थोड़ी-थोड़ी मात्रा में चॉकलेट खाते हैं तो बेडरूम में उनकी परफॉर्मेंस 6 से 8 घंटे बेहतर हो जाती है. 10 ग्राम डार्क चॉकलेट का सेक्स क्षमता पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है.

* ऑरेंज मीठा और आकर्षक फल है जिसका इस्तेमाल अपने पार्टनर को लुभाने और रिझाने के लिए चॉकलेट के बेहतर विकल्प के रूप में किया जा सकता है. अंडा भी यौन शक्ति को बढ़ाता है|

* अंडे में मौजूद विटमिन बी 5 और विटमिन बी 6 स्ट्रेस को कम करने और सेक्स की सहज प्रवृत्ति को बढ़ाने में मदद करते हैं. इसके साथ ही अंडा खाने से ओवरऑल हेल्थ और फिटनेस भी बनी रहती है.

* तरबूज़ यानी वॉटरमेलन्स को नैचरल वायग्रा माना जाता है. तरबूज़ में प्रचूर मात्रा में अमीनो एसिड होता है जो रक्त नलिकाओं को फैलाने में मदद करता है. हर दिन तरबूज खाने से सेक्स लाइफ में बेहतरीन सुधार हो सकता है.

* केसर के उपभोग से यौन आंकाक्षा बढ़ती है. जब तक हम किसी गंभीर समस्या का शिकार नहीं हो जाते हम अपनी सेक्शुअल लाइफ को गंभीरता से नहीं लेते हैं.

Back to top button