गर्मियों के लिए आ गए ये स्टाइलिश नाईट सूट

सर्दी का मौसम शुरू हो रहा है और हर कोई इसके लिए तैयारी में लगा हुआ होगा. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं नाईट सूट की जिन्हें आप गर्मियों में पहन सकते हैं और गर्मी से बचा जा सकता है. रात में वैसे भी कुछ ऐसे ऑउटफिट होने चाहिए जिनमे आपको सहूलियत हो और अससनी से सो सके. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे ही ड्रेस दिखने जा रहे हैं जिन्हें आप इस समर अपना सकते हैं. जानिए उन स्टाइलिश नाईट सूट के बारे में-
* शॉर्ट नाइटसूट: यह नाइटसूट काफी स्टाइलिश है और पहनने पर आरामदायक भी है. बाजारों में कई ऐसे शार्ट नाइटसूट है. शॉर्ट नाइटसूट से गर्मी भी नहीं लगती है और ये आपको एक नया लुक भी देंगे.
* कैप्री और टॉप: कैप्री और टॉप गर्मियों में पहनने में काफी आरामदायक और स्टाइलिश लुक देते हैं. बाजारों में ऐसे कई सारे ट्रैंडी कैप्री सूट मिल रहें हैं.
* नाइट गाउन: महिलाओं को नाइट गाउन पहनना काफी पसंद होता है. यह गाउन प्रिंट से लेकर एम्ब्रॉयडरी तक में, हर फैब्रिक में मिल जाते है जो पहनने में काफी आरामदायक भी होते हैं.
* टॉप व पजामा: रात में सोने से पहले टॉप और पजामा भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हैं. बाजारों में कई तरह के स्टाइलिश और प्रिंटेड टॉप और पजामा मिल जाते हैं. आप इन्हें भी ट्राई कर सकती हैं.

Back to top button