#HOTNESS के मामले में ये स्टार किड्स बिकनी फोटोशूट में अभिनेत्रीयों को दे रही हैं बड़ी टक्कर, देखे तस्वीरें…

वैसे तो अभिनेत्रीयों की कोई भी एक्टिविटी सुर्खियां बन जाती है, चाहे वो कोई नई ड्रेस पहने या किसी पार्टी में जाएं सारी खबरें उनके फैंस तक पहुंच जाती हैं। हालांकि एेसा नही है कि एेसा सिर्फ अभिनेत्रीयों के साथ ही हो रहा है। अब तो कई स्टार किड्स भी इस लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं जिनको मीडिया में खुब जगह मिलती हैं।

#HOTNESS के मामले में ये स्टार किड्स बिकनी फोटोशूट में अभिनेत्रीयों को दे रही हैं बड़ी टक्कर, देखे तस्वीरें... लोकप्रीयता के मामले में ये भी किसी अभिनेत्रीयों से कम नही हैं। इन दिनों मानो हर अभिनेत्री और स्टारकिड्स अपने आपको बोल्ड अवतार दिखाने में लगा हुआ है। हाल ही प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी, रामानंद सागर की पोती, जैकी श्रॉप की बेटी कृष्णा श्रॉफ के बाद अब अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने बिकनी फोटोशूट चर्चा का विषय बना।

इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिस वजह से वो सुर्खियों में रहती हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी किसी से कम नही हैं। इन्होंने भी अपने बिकिनी अवतार को लेकर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरीं। इस तस्वीर में सुहाना के साथ अबराम भी नजर आ रहे हैं।

कुछ समय पहले ही निर्माता निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की उनसे तो कोई चाहकर भी नजर नहीं हटा पा रहा है।

#HOTNESS के मामले में ये स्टार किड्स बिकनी फोटोशूट में अभिनेत्रीयों को दे रही हैं बड़ी टक्कर, देखे तस्वीरें...

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी महज 15 साल की उम्र में मीडिया में छा गईं। आलिया को देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वह इतनी कम उम्र की हैं।

#HOTNESS के मामले में ये स्टार किड्स बिकनी फोटोशूट में अभिनेत्रीयों को दे रही हैं बड़ी टक्कर, देखे तस्वीरें...

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की इन तस्वीरों ने तो मानों सोशल मीडिया पर धमाल ही मचा दिया हो।

Back to top button