खुशखबरी : टाटा स्काई यूजर्स 6 महीने फ्री में देखें चैनल्स…

Jio Fiber Effect: Tata Sky ब्रॉडबैंड ने अपने वार्षिक पेमेंट प्लान्स में चुनिंदा शहरों में फ्री यूसेज ऑफर करना शुरू किए है। यूजर्स को इस ऑफरिंग के तहत 3 से लेकर 6 महीने तक फ्री चैनल्स देखने को मिल सकते हैं। Jio Fiber के कमर्शियल लॉन्च से पहले कंपनी को टक्कर देने की योजना से Tata Sky अतिरिक्त 3 या 6 महीने की यूसेज फ्री दे रही है।

Tata Sky ब्रॉडबैंड के जोधपुर के उपभोक्ताओं को 18 महीने के प्लान में 12 महीने की अतिरिक्त यूसेज फ्री मिलेगी। जहां अधिकतर शहरों में अनलिमिटेड प्लान्स में एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है, वहीं कुछ शहरों में फिक्स्ड GB प्लान्स पर समान बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

Tata Sky ब्रॉडबैंड वेबसाइट के अनुसार, बेंगलुरु-चेन्नई-पिम्परी चिंचवड़ और पुणे में ISP के सब्सक्राइबर्स को 12 महीने के किसी भी अनलिमिटेड या फिक्स्ड GB प्लान्स में 3 महीने का अतिरिक्त यूसेज फ्री मिलेगा।

Tata Sky के हैदराबाद में ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को किसी भी अनलिमिटेड प्लान में वार्षिक पेमेंट करने पर 6 महीने का फ्री अतिरिक्त यूसेज मिलेगी। लखनऊ के यूजर्स को 5 महीने की फ्री एक्स्ट्रा यूसेज मिलेगी। लखनऊ सब्सक्राइबर्स के लिए 2 फिक्स्ड GB प्लान्स पर भी एक्स्ट्रा फ्री यूसेज उपलब्ध है।

Back to top button