खुला राज: दोस्त ने ही रची थी दोस्त को लुटवाने की साजिश

दिल्ली से सटे नोएडा थाना 39 पुलिस ने फरीदाबाद फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे से चैकिंग के दौरान दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़ में आए दोनों लुटेरे योजनाबद्ध तरीके से लूट की घटना को अंजाम देते थे. उनके साथ ही मास्टरमाइंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया. जिसने कुछ दिन पहले ही अपने दोस्त को खुद लुटवा दिया था.

दरअसल, बीती 4 सितम्बर को एक कपड़ा व्यापारी अंशुल जैन अपने दोस्त अभय के साथ नोएडा में कपड़ा खरीदने आया था. तभी नोएडा सेक्टर 98 में अंडरपास के पास, दो बदमाशों ने उनकी स्कूटी रुकवा ली और व्यापारी से पांच लाख कैश और स्कूटी लूट ली, पीड़ित व्यापारी अंशुल जैन ने इसकी शिकायत पुलिस में की.

3 महीने तक रोज रेप, और फिर रेप के बाद हर आदमी करता था ये सब…

पुलिस अंशुल की स्कूटी लूट की जगह से थोड़ी दूरी पर ही बरामद कर ली. बदमाशों ने स्कूटी के डिग्गी में रखा कैश निकाल लिया था और स्कूटी सड़क के किनारे छोड़ दिया था. पुलिस ने जब जांच शुरु की तो पहले तो पुलिस को लगा कि बदमाशों ने स्कूटी के लिए लूट की.

लेकिन जब स्कूटी मिल गई और स्कूटी में रखा कैश गायब मिला तो पुलिस को समझ नहीं आया कि बदमाशों को इतनी जल्दी कैसे पता लगा कि डिग्गी में कैश है और वो तुंरत कैश लेकर स्कूटी छोड़कर कैसे भाग गए. फिर पुलिस ने अंशुल के साथी अभय से पूछताछ शुरु की तो अभय हर बार अलग बयान देता रहा.

इसके बाद पुलिस को अभय पर शक हो गया, पुलिस ने जब अभय का कॉल रिकार्ड चेक किया तो उन्हें कुछ ऐसी जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने शिवम और संदीप नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने बताया कि अभय ने ही लूट की पूरी साजिश रची थी.

अभय को पता था कि अंशुल कैश लेकर शॉपिग करने जा रहा है. इसके बाद उसने अपने साले शिवम और उसके दोस्त को रास्ते में खड़ा कर दिया और अंशुल को लुटवा दिया. पुलिस के मुताबिक अभय इस तरह से कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है, जिसकी जांच जारी है.

Back to top button